सोनी एंटरटेनमेंट टेलिविज़न (एसईटी) ने अपने नए शो 'ये मोह मोह के  धागे' के लिए 7 बजे प्राइम-टाइम स्लॉट तैयार किया है। यह रोमांटिक नाटक सोमवार-शुक्रवार 21 मार्च से  शुरू किया जाएगा। सोनी एंटरटेनमेंट टेलिविज़न (एसईटी) 8 अप्रैल को एक गैर-फिक्शन शो, 'सबसे बडा कलाकार' लॉन्च करेगा, जो हर शनिवार और रविवार को शाम 8 बजे प्रसारित किया जाएगा । यह शो चैनल की लोकप्रिय गायन  शो 'इंडियन आइडल 9' के स्थान पर दिखाया जाएगा ।

चैनल ने गायन प्रतिभा केंद्रित शो के लिए अपना 8 बजे सप्ताहांत स्लॉट आरक्षित किया है और  'ये मोह मोह के  धागे'  का शुभारंभ चैनल की रणनीति का  एक हिस्सा है । जिसमें कुछ भेदभाव वाली सामग्री के साथ सप्ताहांत प्रोग्रामिंग को रैंप करने की रणनीति है। SET ने हाल ही में 2017 की पहली छमाही तक 6 बजे स्लॉट बनाने की अपनी योजना की घोषणा की।
Ye Moh Moh Ke Dhaage And Sabse Bada Kalakaar On Sony Tv Cast,Timing And Story

 इस शुरुआती प्राइम-टाइम बैंड के साथ, चैनल छोटे शहरों पर ध्यान केंद्रित करने और परिवार के दर्शकों को लक्षित करने की योजना बना रहा है। राहुल तिवारी द्वारा निर्मित, 'ये मोह मोह के  धागे'  गुजरात के  गांव की पृष्ठभूमि पर आधारित क प्रेम कहानी है।

शो मे  बेनाफ दादाचंदजी, एजाज खान और नियती फतानी शो टीवी पर दादाचंदजी और खान की वापसी को याद करेंगे। खान कच्छ में अंबोली गांव के प्रमुख, रेडान राज कटारा की मुख्य भूमिका निभाता है। कहानी दादचंदजी और खान के चारों ओर घूमती है, जो बचपन के प्रेमी हैं लेकिन परिस्थितियों के कारण शादी नहीं कर सकते।
Sabse Bada Kalakaar On Sony Tv Cast,Timing And Story

 बाद में, खान ने फतनिनी से शादी की, लेकिन पिता दादचंदजी शादी को खत्म करने के लिए उनके  जीवन में वापस आ गए। दादचंदजी इस शो में नकारात्मक भूमिका निभाएंगे।

 'सबसे बडा कलाकार' बच्चों के लिए आगामी रियलिटी शो, न केवल व्यक्तिगत कौशल का मूल्यांकन करेगा बल्कि समग्र मनोरंजन का  भी खोज करेगा। शो का उद्देश्य एक ऐसे बच्चे को ढूंढना है, जिसकी अभिनय में भविष्य की क्षमता है। 4-12 वर्ष आयु वर्ग के बच्चे अकेले या समूहों में भाग ले सकते हैं।  'सबसे बडा कलाकार' का फैसला बॉलीवुड अभिनेताओं रवीना टंडन और अरशद वारसी करेंगे। यह टीवी पर टंडन की शुरुआत का प्रतीक होगा।
Axact

न्यूज़ टेक कैफ़े

यहां पर हम हिंदी में टी वी की नई जानकारियां उपलब्ध कराते हैं। कृपया हमारे ब्लॉग को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें।ादा से ज्यादा शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: