Meri Durga Star Plus Serial Cast,Plot,Title Song,Timing In Hindi

25 दिसंबर 2016 को स्टार प्लस अपने नए टीवी धारावाहिक जो की 'मेरी दुर्गा/"Meri Durga" ' शीर्षक है  की घोषणा की। शो जनवरी 2017 मे शुरू होने की उम्मीद है। इसके धारावाहिक  के अलावा स्टार प्लस पर  पहले से ही 2017 में 2 नए टीवी शो 'दिल है हिंदुस्तानी ' और 'नास्तिक' लांच करने की घोषणा की।

नए शो पेपरबक्क्स फिल्म्स द्वारा बनाया जाएगा। यह शो एक ड्रामा सीरियल जो पिता और उनकी बेटी के संबंध को दर्शाने वाला है। यह धारावाहिक हरियाणा की पृष्ठभूमि पर आधारित होगा ।

स्टार प्लस पर कास्ट 'मेरी दुर्गा-"Meri Durga"' शो: -

अनन्या अग्रवाल और विक्की आहूजा शो में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। विक्की आहूजा स्कूल चपरासी की भूमिका निभा रहा है और अनन्या अग्रवाल उसकी बेटी है। अनन्या को धारावाहिक  मे राधा के रूप में काम करते हुए देखेंगे जोकि एक विध्यार्थी है लेकिन वह अध्ययन पसंद नहीं करती । वह खेल में रुचि रखती है और वह एक धावक बनना चाहती हैं।
  1.     राधा के रूप में अनन्या अग्रवाल
  2.     स्कूल चपरासी के रूप में विक्की आहूजा
  3. Ananya Agarwal as Radha
  4. Vicky Ahuja as School Peon

मेरी दुर्गा -"Meri Durga" सीरियल की कहानी: -

स्टार प्लस 25 वीं दिसंबर 2016 को  धारावाहिक  का प्रोमो जारी कर चुका है । राधा और उसके पिता शो एक पिता-बेटी के बीच सुंदर रिश्ते को दिखाता है । कैसे एक लड़की और उसके संघर्ष  से उसके पिता के सपने को पूरा करने  की कोशिश करती है ।
Meri Durga Star Plus Serial Cast,Plot,Title Song,Timing In Hindi
Meri Durga Star Plus Serial Cast,Plot,Title Song,Timing In Hindi

प्रोमो  'मेरी दुर्गा-"Meri Durga"' धारावाहिक  का

 इस शो के प्रोमो 25 वीं दिसंबर 2016 को स्टार प्लस द्वारा जारी किया गया था। हम अपने पाठकों के साथ यहां प्रोमो साझा कर रहे हैं।

'मेरी दुर्गा-"Meri Durga"' का प्रसारण विवरण

चैनल ने अभी तक धारावाहिक के आधिकारिक प्रसारण की तिथि की घोषणा नहीं की है जैसे ही स्टार प्लस के द्वारा कोई भी जानकारी हमे मिलेगी हम यहा पर आप सभी को सूचित करेंगे ।
  1.     टीवी सीरियल: मेरी दुर्गा-"Meri Durga"
  2.     टीवी चैनल स्टार प्लस/Star Plus
  3.     प्रोडक्शन हाउस: पेपरबक्क्स फिल्म्स/Paperback Films
  4.     प्रारंभ / प्रमोचन दिनांक: जनवरी 2017
  5.     दिन: सप्ताहांत
  6.     टाइमिंग्स: जल्द ही
  7.     पुनः प्रसारण: जल्द ही
  8.     सीरियल की जगह: जल्द ही
Axact

न्यूज़ टेक कैफ़े

यहां पर हम हिंदी में टी वी की नई जानकारियां उपलब्ध कराते हैं। कृपया हमारे ब्लॉग को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें।ादा से ज्यादा शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: