भारत का सर्वश्रेष्ठ हिंदी मनोरंजन चैनल colors tv जल्द ही अपने नए धारावाहिक (Ek Shringar Swabhimaan)एक  शृंगार स्वाभिमान को प्रसारित करने जा रहा है। यह धारावाहिक स्वरागिनी कार्यक्रम की जगह  लेगा ।Ek Shringar Swabhimaan एक श्रृंगार स्वाभिमान धारावाहिक राजश्री प्रोडक्शन द्वारा बनाया गया है । राजश्री प्रोडक्शन अपनी  पारिवारिक फिल्मों के लिए पहले से ही बहुत प्रसिद्ध है।  अब वह टीवी की दुनिया में इस नए शो के साथ सफलता की उम्मीद लगाए हुए हैं।

एक श्रृंगार स्वाभिमान की कहानी 

यह धारावाहिक एक मां और उसकी दो बेटियों की कहानी है ।इस धारावाहिक में  दिखाया गया है कि कैसे एक मां अपने दोनों बेटियों को बड़ी मुश्किलों से पढ़ाती है और उन्हें अपने पैरों पर खड़े होने लायक बनाती है।  इस शो में छोटी बेटी अपनी  मां और अपनी बहन से बहुत प्यार करती है। इस शो दिखाता   कि कैसे आज के पुरुष प्रधान समाज में महिलाओं को मुश्किलों का सामना करना पड़ता है ।


कलाकारों का विवरण

इस धारावाहिक में अंकिता शर्मा(Ankita Sharma) ,समृद्ध  बाबा(Samriddh Bawa), प्राची शाह(Prachi Shah), संगीता चौहान(Sangeeta Chouhan) और  साहिल उप्पल(Sahil Uppal) प्रमुख कलाकार है।  इन कलाकारों ने इस कार्यक्रम है बहुत ही अच्छे भूमिका निर्वाह की है।  प्राची शाह मां के किरदार में हैं जबकि अंकिता शर्मा और संगीता चौहान प्राची शाह की दोनों बेटियों का किरदार निभाया है।  साहिल उप्पल और समृद्ध  बाबा  प्रमुख पुरुष कलाकार है।
'Ek Shringar Swabhimaan' On Colors TV Story,Cast,Promo,Title Song and Telecast

धारावाहिक का प्रोमो 

धारावाहिक का प्रोमो कलर्स चैनल द्वारा जारी किया जा चुका है ।यह प्रोमो देखने के बाद यह लग रहा है कि धारावाहिक को colors tv ने अपने टीआरपी बढ़ाने के लिए एक उम्मीद के रूप में देखा है।  हम यहां पर शो का प्रोमो आपके साथ साझा कर रहे हैं । यह शो यह प्रोमो हमने youtube.com से आपके साथ शेयर किया है।

एक श्रृंगार स्वाभिमान का प्रसारण विवरण

यह धारावाहिक 19 दिसंबर से सोमवार से शुक्रवार रात 9:30 पर प्रसारित किया जाएगा सिर्फ colors tv पर।
  • शो नाम  :- 'एक श्रृंगार स्वाभिमान-Ek Shringar Swabhimaan'
  • चैनल नाम :- Colors Tv 
  • शुरुआत :-19 दिसंबर 2016
  • दिन :- सोम-शुक्र
  • समय   :- 9:30pm
  • भाषा :- हिन्दी
Axact

न्यूज़ टेक कैफ़े

यहां पर हम हिंदी में टी वी की नई जानकारियां उपलब्ध कराते हैं। कृपया हमारे ब्लॉग को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें।ादा से ज्यादा शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: