भाभी जी घर पर है! एक भारतीय धारावाहिक है, जिसका प्रसारण एंड टीवी पर 2 मार्च 2015 से सोमवार से शुक्रवार रात 10:30 बजे देता है।
'अंगूरी भाभी/Angoori Bhabhi ' का रोल करेंगी यह अभिनेत्री'अंगूरी भाभी' के रोल को लेकर आ रहे सभी नामों से एक नाम उभरकर आ गया है। यह साफ हो चुका है कि अंगूरी भाभी का रोल किसे मिल गया है। शीतल खंडाल, जो बालिका वधू में गहना की भूमिका में नजर आई थीं, अब लोकप्रिय कार्यक्रम 'भाभीजी घर पर हैं /  Bhabhi JI Ghar Par Hai' में शिल्पा शिंदे द्वारा किया जाने वाला अंगूरी भाभी का रोल करेंगी।

उनसे पहले रश्मि देसाई और सुचेता खन्ना के नाम भी इस रोल के लिए सामने आए थे। परंतु अब खबरों के मुताबिक, शीतल खांडाल/Sheetal Khandal  इस रोल के लिए चुन ली गईं हैं। वह शो के लिए मॉक शूट भी कर चुकी हैं।

गौरतलब है कि शिल्पा शिंदे ने शो को कुछ विवाद के चलते दिया है। उन्होंने निर्माताओं पर 'मानसिक परेशानी देने' का आरोप लगाया था। इसके अलावा उनकी हेल्थ भी एक मुद्दा थी। निर्माताओं ने भी उन्हें अनुबंध तोडने के आरोप में नोटिस भेजा। आखिरकार मामला सुलझा और शिल्पा शिंदे ने कुछ ऐपिसोड की शूटिंग पूरी की। माना जा रहा है कि शिल्पा शिंदे ने कपिल शर्मा के नए शो में हिस्सा लेने के लिए 'भाभी जी घर पर हैं' से दूरी बनाई है। कपिल का शो जल्दी ही शुरू होने की उम्मीद है। शिल्पा शिंदे आखिरी बार भाभीजी के रोल में 30 अप्रैल को नजर आएंगी।

कहानी

यह कहानी कानपुर के दो पड़ोसी परिवारों की है। दोनों ही परिवार के पति को दूसरे की पत्नी से प्यार हो जाता है और वह उनसे मिलने आदि के लिए कोई भी कार्य करते हैं वह सभी गलत तरीके से हो जाता है और वह उन सभी में फँसते रहते हैं।
शीतल खांडाल  भाभीजी घर पर हैं मे नई अंगूरी भाभी

हर एपिसोड मे इसकी अलग कहानी होती हैं जिसमे मनमोहन तिवारी कच्छे बनियाइन के व्यापारी है, जबकि विभूति मिश्रा बेरोजगार पति है जिनकी पत्नी अनीता मिश्रा ग्रूमिंग क्लासेस कर घर चलती है। मनमोहन तिवारी की पत्नी एक घरेलू महिला है जो घर के कार्यो मे लगी रहती है।

कलाकार

आशिफ़ शेख - विभूति नारायण / विभु / भारभूति जी (अंगूरी जी के द्वारा उच्चारण)
सौम्या टंडन - अनिता विभूति मिश्रा
रोहिताश गौड़ - मनमोहन तिवारी
शीतल खांडाल - अंगूरी मनमोहन तिवारी
योगेश त्रिपाठी - हप्पू सिंह (दारोगा)
Axact

न्यूज़ टेक कैफ़े

यहां पर हम हिंदी में टी वी की नई जानकारियां उपलब्ध कराते हैं। कृपया हमारे ब्लॉग को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें।ादा से ज्यादा शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: