शनि colors tv चैनल पर शुरू होने वाला आगामी धारावाहिक है यह धारावाहिक जून 2016 से शुरू होने जा रहा है इस शो के बारे में अभी कोई ज्यादा इंफॉर्मेशन नहीं है!

Story/Plot Wiki

 धर्मग्रंथो के अनुसार सूर्य की द्वितीय पत्नी के गर्भ से शनि देव का जन्म हुआ, जब शनि देव छाया के गर्भ में थे तब छाया भगवन शंकर की भक्ति में इतनी ध्यान मग्न थी की उसने अपने खाने पिने तक शुध नहीं थी जिसका प्रभाव उसके पुत्र पर पड़ा और उसका वर्ण श्याम हो गया !


Shani Serial on Colors in Hindi Plot Wiki,Cast,Timing,Promo

शनि के श्यामवर्ण को देखकर सूर्य ने अपनी पत्नी छाया पर आरोप लगाया की शनि मेरा पुत्र नहीं हैं !

तभी से शनि अपने पिता से शत्रु भाव रखता हैं ! शनि देव ने अपनी साधना तपस्या द्वारा शिवजी को प्रसन्न कर अपने पिता सूर्य की भाँति शक्ति प्राप्त की और शिवजी ने शनि देव को वरदान मांगने को कहा, तब शनि देव ने प्रार्थना की कि युगों युगों में मेरी माता छाया की पराजय होती रही हैं, मेरे पिता पिता सूर्य द्वारा अनेक बार अपमानित व् प्रताड़ित किया गया हैं !
Shani Serial on Colors in Hindi Plot Wiki,Cast,Timing,Promo


अतः माता की इक्छा हैं कि मेरा पुत्र अपने पिता से मेरे अपमान का बदला ले और उनसे भी ज्यादा शक्तिशाली बने ! तब भगवान शंकर ने वरदान देते हुए कहा कि नवग्रहों में तुम्हारा सर्वश्रेष्ठ स्थान होगा ! मानव तो क्या देवता भी तुम्हरे नाम से भयभीत रहेंगे !

Cast

कास्ट के बारे मे अभी कोई जानकारी नही दी गई है
Shani Serial on Colors in Hindi Plot Wiki,Cast,Timing,Promo

Promo 

इस शो का प्रोमो colors द्वारा प्रसारित किया जा चुका है जिसको आप  colors के  faceboook पेज पर देख सकते  हैं  आप हमारी वैबसाइट पर आते रहे इस शो की नई जानकारी के लिए।

Schedule/Timing 

  • शो नाम  :- 'शनि- Shani'
  • चैनल नाम :- कलर्स
  • शुरुआत :-  जल्दी ही
  • दिन :- जल्दी ही
  • समय   :- जल्दी ही
  • शैली :-  पौराणिक
  • भाषा :- हिन्दी
Axact

न्यूज़ टेक कैफ़े

यहां पर हम हिंदी में टी वी की नई जानकारियां उपलब्ध कराते हैं। कृपया हमारे ब्लॉग को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें।ादा से ज्यादा शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: