'द कपिल शर्मा शो' आगामी टीवी सिरियल ,कहानी , कलाकार ,प्रोमो

कपिल शर्मा के नए शो को लेकर सारी अटकलें अब खत्म हो गई हैं। शो का न सिर्फ पहला प्रोमो जारी कर दिया गया है, बल्कि इसके प्रसारण की तारीख भी आ गई है। जी हां,23 अप्रेल से शनिवार और रविवार रात 9 बजे दर्शक एक बार फिर कपिल को हंसाते नजर आएंगे। बता दें कि जब से कपिल ने कलर्स का साथ छोड़ा, तभी से तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे थे, जैसे नया शो ऐसा होगा।

शो का नाम कॉमेडी स्टाइल होगा। इनमें से कुछ बातें सही साबित हुई हैं, जैसे सोनी पर एक नए शो के साथ उनका अपनी पुरानी टीम के साथ आनने की बात सच साबित हुई है, जबकि शो के नाम की बात गलत निकली। कपिल सोनी टीवी पर जो शो लेकर आ रहे हैं, उसका नाम कॉमेडी स्टाइल नहीं, बल्कि द कपिल शर्मा शो होगा। इस शो का पहला प्रोमो रिलीज कर दिया गया है।
'The Kapil Sharma Show' Full Detail in Hindi
'The Kapil Sharma Show' Full Detail in Hindi
रोमो में कपिल शर्मा और उनकी टीम सूट बूट पहने हुए टशन में एक हेलीकॉप्टर की ओर बढ़ रहे हैं। देखने में ऐसा लगता है जैसे कई बड़े बिजनेसमैन एक साथ कहीं निकले हैं। ये सीन आपको फिल्म दिलवाले के उस सीन की याद दिलाता है, जब काजोल अपनी गैंगस्टर टीम के साथ चलकर आती है और घायल शाहरुख को अपना असली रूप दिखाती है।

बहरहाल, इस सीन के बाद अचानक कपिल की टीम के सामने एक ऑटोरिक्शा आकर रुकता है और सब हैरान रह जाते हैं ये सोचकर कि यदि वो ऑटोरिक्शा में जाएंगे, तो हेलीकॉप्टर में कौन बैठेगा। तभी एंट्री होती है नवजोत सिंह सिद्धू की, जो सलमान खान की फिल्म किक का डायलॉग मारते हैं और कहते हैं कि हेलीकॉप्टर उनके लिए है।

फिलहाल इस शो का क्या फॉरमेट होगा, प्रोमो से अंदाजा लगाना मुश्किल। इसे लेकर चैनल ने सस्पेंस बनाए रखा है। खैर, देखना मजेदार होगा कि कपिल शर्मा और उनकी टीम क्या गुल खिलाएगी? खास बात यह है कि दर्शकों के साथ-साथ दूसरे चैनलों को भी इस शो का बेसब्री से इतजार है।

Trailer|Promo

 

Telecast/Timing

  •     टीवी शो का नाम:- 'द कपिल शर्मा शो'
  •     टीवी चैनल का नाम: - सोनी
  •     लॉन्च की तारीख : -  23 अप्रेल 2016
  •     दिन :- शनिवार और रविवार
  •     स्थिति :- 09.00pm
  •     शैली :-  कॉमेडी
  •     भाषा :- हिन्दी
Axact

न्यूज़ टेक कैफ़े

यहां पर हम हिंदी में टी वी की नई जानकारियां उपलब्ध कराते हैं। कृपया हमारे ब्लॉग को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें।ादा से ज्यादा शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: