धारावाहिक के जरिए एक नए कलेवर के साथ प्रस्तुत करने जा रहा है। इसके आनेवाले नए शो है – आईपीएस डायरी, मशाल, अलबेली और सुर सागर। आईपीएस डायरी 19 तारीख से दूरदर्शन पर प्रसारित होने जा रहा है तो वहीं मशाल 21 अक्टूबर, अलबेली 26 अक्टूबर और सुरसागर 31 अक्टूबर से प्रसारित होने जा रहा है।

‘आईपीएस डायरी’

जानीमानी अभिनेत्री कविता चौधरी टेलीविजन शो ‘आईपीएस डायरी’ में पहली बार एंकर की भूमिका में आपको सच्चे केस के बारे में बताते और महिलाओं को जागरुक करते हुए दूरदर्शन पर नजर आएंगी। ये शो 19 अक्टूबर से दूरदर्शन पर शुरु होने जा रहा है। कविता चौधरी साल 1989 के दौरान दूरदर्शन पर प्रसारित किए गए प्रसिद्ध धारावाहिक का मुख्य चेहरा थीं। उस धारावाहिक के अंदर उनकी आईपीएस ऑफिसर के रोल में भूमिका काफी महिलाओं और लड़कियों के लिए प्ररेणास्त्रोत रही। उड़ान में उनके रोल को संदर्भित करते हुए ही आईपीएस डायरी में भी सच्चे केस और उसकी आईपीएस ऑफिसर के जरिए पड़ताल के बारे में दिखाया जाएगा।
Mashaal,Albeli,Sur Sagar,IPS Diary DD National Upcoming Show Story |Starcast |Promo |Timing
DD National Upcoming New Show Story |Starcast |Promo |Timing


‘मशाल’

जबकि, दूरदर्शन पर 21 अक्टूबर से शुरु होने जा रहे अपराध की दुनिया पर आधारित धारावाहिक शो ‘मशाल’ में देशभर में घटी सच्ची घटनाओं का नाट्य रुपांतरण कर दिखाया जाएगा। और इस शो को होस्ट करेंगे जानेमाने कलाकर राजीव कुमार। इसके 52 एपिसोड शो हैं जो सप्ताह में दो बार दिखाए जाएंगे। शो ‘मशाल’ के जरिए लोगों में अपराध से बचने के लिए जागरुकता लायी जाएगी और बचाव के उपाय बताए जाएंगे।

‘अलबेली’


अलबेली में एक ऐसी पोती की धारावाहिक कहानी है जो बिल्कुल देसी अंदाज में अपनी नाना की दुलारी दिखेगी। नाना की ये ख्वाहिश होती है कि सुभली की शादी किसी अच्छे शहरी लड़के से हो जाएं। लेकिन सुभली उस रास्ते पर जाने को तैयार नहीं। इन्हीं सस्पेंस और रोचक कहानी पर आधारित ये धारावाहि है अलबेली जो 26 अक्टूबर से शुरु होगा।

‘सुर सागर’


दूरदर्शन पर 31 अक्टूबर से शुरु होने जा रहे संगीत पर आधारित शो ‘सुर सागर’ सच में एक शो है जो कहीं छिपी हुई प्रतिभा की खोज करता है। वास्तविकता पर आधारित ये सिर्फ गायकों तक ही सीमित नहीं है बल्कि ये बैंड को भी मौका देता है। इस शो की सबसे बड़ी खासितय ये है कि एक ही प्लेटफॉर्म पर गायक और बैंड दोनों को मौका देता है। एक सीजन में इसके 52 एपिसोड हैं जिसे एक घंटा और हफ्ते में दो बार प्रसारित किया जाएगा।
Axact

न्यूज़ टेक कैफ़े

यहां पर हम हिंदी में टी वी की नई जानकारियां उपलब्ध कराते हैं। कृपया हमारे ब्लॉग को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें।ादा से ज्यादा शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: