Nick Cartoon Channel Becomes Top 

निक कार्टून (NICK Cartoon)टीवी चैनल बच्चो का मनपसंद टीवी चैनल बन के आया है । साल 2015 के 22वें हफ्ते के लिए जारी की गयी बीएआरसी(BRC) की व्यक्तिगत दर्शकों की रेटिंग के अनुसार, वायाकॉम18(viacom18) का बच्चों का चैनल निक कार्टून चैनल , टर्नर इंटरनेशनल इंडिया (turner International India)के पोगो टीवी (POGO TV) को पीछे धकेल कर बच्चों के मनपसंद चैनल मे  पहले नंबर का चैनल बन गया है।

5 जून 2015 को समाप्त सप्ताह में निक की रेटिंग में  बहुत बड़ा  उछाल आया है और वो शीर्ष(पहले स्थान पर ) पर पहुंच गया। उसके बाद दूसरे स्थान पर पोगो और तीसरे स्थान पर डिज़्नी चैनल का नंबर है।

बीएआरसी(BRC) ने जब से घरों केअनुसार  दर्शकों का डेटा टाईयर किया, तभी से पोगो दूसरे नंबर पर बना हुआ था। पर 20वें सप्ताह तक निक इस जॉनर में पहले नंबर पर था।

Nick Cartoon Channel Overtakes Pogo Tv and Becomes No.1 Channel for Kids
Nick Cartoon Channel Overtakes Pogo Tv and Becomes No.1 Channel for Kids
 लेकिन जब व्यक्तिगत दर्शकों का डेटा पहली बार आया, तब पोगो नंबर एक पर आ गया। अब लगता है कि निक रेटिंग के चार्ट में वापस अपनी मूल स्थिति में आ गया है क्योंकि 22वें सप्ताह में पोगो की रेटिंग में गिरावट दर्ज की गई है।
Axact

न्यूज़ टेक कैफ़े

यहां पर हम हिंदी में टी वी की नई जानकारियां उपलब्ध कराते हैं। कृपया हमारे ब्लॉग को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें।ादा से ज्यादा शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: