अभिनेता मोहित मलिक( Mohit Malik) को Zee Tv चैनल ने  Doli Armaanon Ki( डोली अरमानो की ) और झलक दिखला जा  के बीच चयन करवाना चाहता था इसलिए ज़ी टीवी ने मोहित तो चयन का मौका दिया । मोहित पहले से ही शौर्य की  उनकी भूमिका के लिए तैयारी शुरू कर दी थी और मोहित ने 27 साल का शौर्य  दिखने के लिए अपना वजन भी घटाया। चैनल ने  चयन करने के लिए अभिनेता पूछा लेकिन, जब अभिनेता ने  झलक दिखला जा चुना और इसलिए  शौर्य के चरित्र के लिए दूसरे अभिनेता को चुना गया है ।

नई शौर्य कौन है  अगर  ये जानना  है तो नीचे पढ़िये?

Kunal Karan Kapoor Replacing Mohit Malik In Doli Armaanon Ki
Kunal Karan Kapoor Replacing Mohit Malik In Doli Armaanon Ki
प्रतिभाशाली अभिनेता कुणाल करण कपूर (Kunal Karan Kapoor)शौर्य की भूमिका निभा देखा जाएगा ,पिछली बार उनको ना बोले तुम ना मैने कुछ कहा सीजन 2(Na Bole Tum Na Maine Kuch Kaha -Season 2) में देखा गया था। उन्होंने कहा कि वह इस शो मे Urmi (ऊर्मि) (अब मानसी सालवी बीई खेला जाएगा) Urmi (ऊर्मि) के बहुत करीब है और उनके बेटे का अभिनय करेंगे जो अपने  पिता सम्राट से नफरत करता है।उन्हे शो मे एक सकारात्मक भूमिका देखा जाएगा।

हम कुणाल करन कपूर से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन वह टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं रहे । हम यह भी पर्ल, शो के निर्माता को फोन करने की कोशिश की, लेकिन उसका फोन पहुंच से बाहर रहे।

तो अब आप  लोग कुणाल करन कपूर को देखने के लिए उत्साहितहो रहे होंगे ?
अब  मोहित मलिक को भला कौन याद करेंगा?
Axact

न्यूज़ टेक कैफ़े

यहां पर हम हिंदी में टी वी की नई जानकारियां उपलब्ध कराते हैं। कृपया हमारे ब्लॉग को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें।ादा से ज्यादा शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: