"यह तीन 'ज' है जो इंडियन आइडल जूनियर'Indian Idol Junior' को बयाकरते हैं -जनता, न्यायाधीशों और जूनियर" 27 जून को शुरू हो रहे  इस संगीत रियलिटी शो के संगीत प्रकरण की शुरुआत के दौरान शो, अभिनेता हुसैन कूवरजेरवाला Hussain Kuwajerwala के मेजबानों में से एक ने कहा कि एक यथार्थवादी बयान निस्संदेह मनोरंजन का एक पूरा पैकेज है। और प्रतिभा का  स्तर हर गुजरते साल बढ़ रहा है। अगर आप अभी भी यह सोच रहे है की ये शो आपको क्यू देखना चाहिए तो हम आपको बताते है ये शो क्यू देखने लायक है ।

INDIAN IDOL JUNIOR 2015 SONY TV SINGING REALITY SHOW

जूनियर्स:
 
यहाँ आप इंडियन आइडल जूनियर"Indian Idol Junior" के खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा को देखगे , जो शीर्ष 13 प्रतियोगियों में या जूनियर्स मे से चुना जाएगा । वे पहले से ही हमें कॉन्सर्ट दौर के दौरान अपनी क्षमताएं साबित कर दिया है। वे:
जम्मू, जम्मू-कश्मीर से
 1. विधि जसवाल (13): एक शर्मीली और सरल स्वभाव के साथ एक विश्वास है और प्राकृतिक गायक।

जोधपुर, राजस्थान से 
2. सुरेंद्र सिंह (15): उनकी सादगी और बहुमुखी प्रतिभा के न्यायाधीशों को प्रभावित किया। उनकी आवाज किसी भी गीत के लिए अनुकूल करने की क्षमता है।
 
बेंगलुरू, कर्नाटक से 
3.श्रीलक्ष्मी बेलमन्नू/ Srilakshmi Belmannu (14): एक शांत और शांत लड़की है।
 
बाड़मेर, राजस्थान से
4. मोती खान (15): वह अपने सुखदायक आवाज के लिए प्रशंसा प्राप्त की। आप उसे एक बार सुना है, आप उसे और अधिक सुनवाई की तरह महसूस होगा।

अगरतला, त्रिपुरा से
5. निहारिका नाथ (11): वह संगीत उस्ताद लता मंगेशकर ट्विटर पर ट्वीट और उसके गाने की सराहना की थी जिनके बारे में प्रतियोगी है। उसका गायन भी सोनाक्षी भावुक बना दिया।

INDIAN IDOL JUNIOR 2015 SONY TV SINGING REALITY SHOW
INDIAN IDOL JUNIOR 2015 SONY TV SINGING REALITY SHOW
मथुरा, उत्तर प्रदेश से 
6. अजय Brijwasi (12): वह सोनाक्षी ने "बिजलीघर" के रूप में चिह्नित किया गया था।

चेन्नई से 
7. Nityashree वेंकटरमन (15), तमिलनाडु: वह एक कलाकार और एक परिपूर्ण गायक है। या सोनाक्षी ने कहा, "बच्चे को कौतुक"।

कोलकाता से 
8. Ranita बनर्जी (9), पश्चिम बंगाल: मासूमियत के साथ बहुत कम उम्र के प्रतियोगियों में से एक।

सोनितपुर, असम से 
9. Nahid Afrin (13): उसके गायन वे वह पार्श्व गायन के लिए इस सीजन के अंत तक ऑफर गायन हो सकता है ने कहा कि इतना न्यायाधीशों को प्रभावित किया।

कल्याणी से 
10 Shubhanker/ शुभंकर सरकार (8), पश्चिम बंगाल: एक कुशल गायक और सबसे कम उम्र के प्रतियोगियों में से एक, सोनाक्षी "Chugli" के रूप में उसे टैग किया।

भुवनेश्वर, ओडिशा से 
11 अनन्या श्रीतम नंदा (13): वह एक हरफनमौला गायक होने के लिए और एक रॉकस्टार गुणवत्ता के होने के लिए प्रशंसा प्राप्त की।

12.यूमना अजिन / Yumna Ajin (9) मलप्पुरम, केरल से: वह निश्चित रूप से अपने गायन प्रतिभा और उसके प्रदर्शन के साथ आप को प्रभावित होगा। एक का इलाज देखने के लिए।
त्रिशूर, केरल से 13. वैष्णव गिरीश (12): एक प्रतिभाशाली गायक, वह सोनाक्षी को प्रभावित करने में कामयाब रहे।

बिंदास जूनियर:

अटकलों का एक बहुत यह अभिनेता सोनाक्षी सिन्हा इंडियन आइडल जूनियर की 'न्यायाधीशों के पैनल में शामिल किया जाएगा घोषणा की गई कि जब चीजों की एक बहुत विचार किया गया ... किए गए थे। यह उसे टेलीविजन पर पहली फिल्म है और ईमानदार होना करने के लिए है, कॉन्सर्ट प्रकरण को देखने के बाद, यह है कि वह उसे टीवी पहली फिल्म बनाने के लिए चुना गया है सबसे अच्छा मंच है। हस्तियों 'न्यायाधीशों के पैनल में सोनाक्षी को देखकर खुश हैं हालांकि, सोनाक्षी प्रतियोगियों में से एक विश्वास बूस्टर है। उसका विशेष "संवाद", टिप्पणियाँ, चेहरे का भाव, प्रतिभागियों की एक शब्द वर्णन उनकी घबराहट बहाने के लिए जूनियर्स में मदद मिली है।

विशाल डडलानी और सलीम मर्चेंट:

इसके अलावा सोनाक्षी से, इंडियन आइडल जूनियर संगीत निर्देशक विशाल ददलानी और सलीम मर्चेंट पर अन्य न्यायाधीशों इन प्रतिभागियों के लिए एकदम सही आकाओं किया गया है। वे केवल जूनियर्स से मार्गदर्शन, लेकिन यह भी प्रेरित और कैसे अगली बार बेहतर प्रदर्शन करने के लिए उन्हें प्रोत्साहित नहीं।

हुसैन कूवरजेरवाला और आशा नेगी:
खैर, इस जोड़ी ने भी गायन रियलिटी शो में सही मेजबान टीम निभाई। क्या उनके लिए काम किया है उनके तत्काल हास्य समय और हर किसी का आनंद बनाया जो जूनियर्स के साथ अपने बच्चों का सा व्यवहार है। आशा की बेगुनाही बस अपरिहार्य है, कहना होगा।
Axact

न्यूज़ टेक कैफ़े

यहां पर हम हिंदी में टी वी की नई जानकारियां उपलब्ध कराते हैं। कृपया हमारे ब्लॉग को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें।ादा से ज्यादा शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: