‘Ek Nayi Umeed-Roshini’ Upcoming TV serial on Life OK wiki

'‘Ek Nayi Umeed-Roshini’ ' शो लाइफ ओके पर एक चिकित्सा नाटक है 13 जुलाई 2015 से लाइफ ओके चैनल पर प्रसारित किया जाएगा जो आगामी एक टीवी धारावाहिक है। शो पल्स मीडिया एंटरटेनमेंट द्वारा उपज है। पूजा गौर शो की मुख्य महिला चरित्र है।

Story of '‘Ek Nayi Umeed-Roshini’ Upcoming TV serial on Life OK

डॉ रौशनी कुछ और ऊपर एक रोगी के जीवन मूल्यों: जो धारावाहिक एक कार्डियक सर्जन पर केंद्रित है।

इस धारावाहिक डॉक्टरों की रोमांचकारी और रोमांचक दुनिया में दर्शकों को उजागर करता है और यह स्पष्ट रूप से डॉक्टरों को दिन के जीवन को अपने दिन में बनाने के लिए है, जो भावनाओं और कठोर निर्णय बाहर लाता है।

लाइफ ओके के साथ यह दर्शकों को प्रस्तुत करता है एक 'उन्मुख महिला' एक सर्जन बनने के लिए बाधाओं का एक बहुत से गुजरना करने के लिए दिखाया गया है और वर्तमान में वह लंदन, ब्रिटेन में एक कार्डियक सर्जन किया गया है जो रौशनी पर मुख्य ध्यान के साथ धारावाहिक।

रौशनी मानवीय मूल्यों के एक कट्टर आस्तिक होना दिखाया गया है और उसके लिए उसे रोगी के जीवन को सर्वोच्च प्राथमिकता है और अस्पताल नियम और प्रोटोकॉल सभी माध्यमिक पहलू हैं।
‘Ek Nayi Umeed-Roshni’ Upcoming TV serial on Life OK wiki Story|Star-cast|Promo|Timing
‘Ek Nayi Umeed-Roshni’ Upcoming TV serial on Life OK wiki
वह अपने सिद्धांतों से चिपक और इसलिए के रूप में अच्छी तरह से आलोचना का एक बहुत का सामना कर रहा है जो एक डॉक्टर होने के लिए दिखाया गया है। वह अपने मरीज की जान बचाई है करने के लिए वह खेद या कोई पछतावा महसूस नहीं होगा के रूप में क्यों एक सर्जरी के दौरान जवाब उनके सहयोगियों में से एक वापस करने के लिए दिखाया गया है।

रौशनी के चरित्र सिद्धांतों मूल्यों और वे उसके पेटेंट के जीवन के रास्ते में आने अगर ज्यादा नियमों और विनियमों के बारे में चिंतित नहीं है, जो वर्तमान समय की एक विद्रोही डॉक्टर को दर्शाया गया है।

Star-Cast ‘Ek Nayi Umeed-Roshini’ Upcoming TV serial on Life OK wiki

रौशनी: पूजा गोर रौशनी की मजबूत भूमिका निभा रहा हो जाएगा। अहमदाबाद, 1 जून 1991 को गुजरात में जन्मे इस 24 वर्षीय लड़की के रास्ते वापस 2008 में बाद में वह भी 'मान की आवाज़ प्रतिज्ञा' में प्रतिज्ञा की प्रमुख भूमिका निभाई एनडीटीवी में अपनी शुरुआत के पूर्वी के रूप में 'कितनी मोहब्बत है' की कल्पना कर दिया था , वह भी कलर्स टीवी शो है जो खतरों के खिलाड़ी सीजन 5 में भाग लिया था, 2012 तक 2009 से एक स्टार प्लस के शो। पूजा भी जीवन ओके पर प्रसारित होता है जो Savdhaan भारत मेजबान।

लीड पुरुष अभिनेता: साहिल आनंद वर्ष के छात्र और बबलू हैप्पी हाई में देखा गया था, जो एक भारतीय फिल्म और टेलीविजन अभिनेता। उन्होंने यह भी एक एमटीवी रोडीज सीजन 4 का हिस्सा है और यह भी किया कई टीवी विज्ञापनों में था।

अन्य स्टार डाले:

शो के बारे में एक दशक के बाद टेलीविजन उद्योग के लिए प्रसिद्ध अभिनेता अमोल पालेकर की वापसी के निशान। इस बहुमुखी भारतीय अभिनेता वह भी एक निर्देशक और हिंदी और मराठी सिनेमा के लिए एक बहुत योगदान दिया है जो एक फिल्म निर्माता है एक अभिनेता होने के अलावा अपने आप में एक कहानी है। अमोल पालेकर उसे समर्थन और इस पेशे में उसे गाइड है जो Roshini के पिता की भूमिका निभानी होगी।

दिव्या सेठ: वह देख भाई देख और फिल्म दिल Dhadakne करो में देखा गया था, जो अभी तक एक अभिनेता है वह इस धारावाहिक में अमोल पालेकर की पत्नी निभाता है।

रघुवीर यादव: फिर से एक बहुमुखी अभिनेता, फिल्म अभिनेता होने के अलावा उन्होंने यह भी एक रंगमंच अभिनेता, संगीतकार, गायक, सेट डिजाइनर है।

Promo ‘Ek Nayi Umeed-Roshini’ Upcoming TV serial on Life OK wiki

यह दिलचस्प हो रहा है; प्रोमो सभी वरिष्ठ और प्रसिद्ध कलाकारों के साथ अद्भुत और बहुत बढ़िया है। धारावाहिक निश्चित रूप से हमारी टीम द्वारा की सिफारिश की है।

Timing of ‘Ek Nayi Umeed-Roshini’ Upcoming TV serial on Life OK wiki

शो  08:00 PM के टाइम स्लॉट में 13 जुलाई 2015 से प्रारंभ होगा।

    टीवी शो का नाम: -Ek Nayi Umeed- Roshini
    टीवी चैनल का नाम: - Life Ok
    लॉन्च की तारीख: - 13 जुलाई 2015
    दिन - सोमवार - शुक्रवार
    स्थिति - 8:00
    शैली: डॉक्टरों की दुनिया
    भाषा: - हिन्दी

आप टीवी पर कुछ अलग सामग्री के लिए बाहर देख रहे हैं, तो इस धारावाहिक देखते हैं।
Axact

न्यूज़ टेक कैफ़े

यहां पर हम हिंदी में टी वी की नई जानकारियां उपलब्ध कराते हैं। कृपया हमारे ब्लॉग को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें।ादा से ज्यादा शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: