'Comedy Superstars' Upcoming SAB Tv Talent Hunt  Show Wiki

'Comedy Superstars' 'कॉमेडी सुपरस्टार' सर्वश्रेष्ठ कॉमेडियन के लिए खोज करने पर अाधारित  आगामी एक प्रतिभा आधारित शो है। लोकप्रिय टीवी अभिनेता शेखर सुमन, बॉलीवुड अभिनेत्री सुशमिता सेन और अभिनेता सोनू सूद इस कॉमेडी शो को जज करने के लिए  उतारा गया है। शो अगले कपिल शर्मा को खोजने के लिए एक प्रयास है। यह  एक प्रतिभा खोज शो है जो  लोगों के बीच से सर्वश्रेष्ठ कॉमेडियन को खोजेगा ।

Story of 'Comedy Superstars' Upcoming SAB Tv Talent Hunt  Show Wiki

'कॉमेडी सुपरस्टार' यह शो करना लोगों के बीच से सर्वश्रेष्ठ कॉमेडियन को ढूढने के लिए एक प्रतिभा खोज है। शो एक रियलिटी शो हो सकता है, लेकिन क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ हास्य अभिनेता के चयन का मूल शैली के साथ होगा। जज  शो के शीर्षक के हकदार हैं, जो तय करेगा। इस शो के विजेता का चैनल सब टीवी पर सीधा प्रसारण किया जाएगा।

Judges of 'Comedy Superstars' Upcoming SAB Tv Talent Hunt  Show Wiki

सुष्मिता सेन और सोनू सूद आगामी कॉमेडी शो कॉमेडी सुपर स्टार को जज करेगे। वह पैनल पर तीसरे न्यायाधीश होने के लिए बुक किया गया है के रूप में की जोड़ी, लोकप्रिय टीवी व्यक्तित्व शेखर सुमन से जुड़े होंगे।
'Comedy Superstars' Upcoming SAB Tv Talent Hunt  Show Wiki
'Comedy Superstars' Upcoming SAB Tv Talent Hunt  Show Wiki
सब टी.वी. वाले बोमन ईरानी को  लाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन चीजें बाहर काम नहीं किया, "पता चला। तो, आखिर वे जज के लिए सुश्री यूनिवर्स सुष्मिता सेन और सुंदर सोनू सूद के साथ प्रतिभाशाली शेखर सुमन के नाम तय कर दिया है। "

शेखर सुमन  ने कपिल शर्मा, राजू श्रीवास्तव, जैसे  भारत में सबसे मशहूर कॉमेडियन दिया है जो ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज देन है |

शेखर खबर ने की पुष्टि की और कहा मैं इस परियोजना पर काम करने के लिए बहुत-बहुत उत्सुक हूँ , "मैं हमारे देश में प्रतिभा पर  बहुत विश्वास करता हूँ । मैं एक न्यायाधीश हूँ और प्रतिभा की खोज और यह उत्साहजनक लगता है, हमेशा के लिए करना एक अच्छी बात है। "

Timing of 'Comedy Superstars' Upcoming SAB Tv Talent Hunt  Show Wiki

  •     टीवी शो का नाम: - Comedy Superstars
  •      टीवी चैनल का नाम - सब टी.वी.
  •      लॉन्च की तारीख: - 2015
  •      दिन -जल्द ही
  •      स्थिति -जल्द ही
  •      शैली: - प्रतिभा आधारित शो
  •      भाषा: - हिन्दी
Axact

न्यूज़ टेक कैफ़े

यहां पर हम हिंदी में टी वी की नई जानकारियां उपलब्ध कराते हैं। कृपया हमारे ब्लॉग को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें।ादा से ज्यादा शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: