"Shamitabh" और "Piku" जैसी फिल्मों में उनके विविध भूमिकाओं के साथ दर्शकों को चित्ताकर्षक के बाद अमिताभ बच्चन अब एक टीवी श्रृंखला के माध्यम से एक  नए एनिमेटेड अवतार में नजर आएंगे । मुख्य चरित्र  मेगास्टार अमिताभ बच्चन  तरह  लगेगा, और आवाज भी उसके द्वारा दी जाएगी ।

72 वर्षीय वयोवृद्ध अभिनेता की डिज्नी चैनल भारत  एनिमेटेड श्रृंखला "Astra Force" 2017 मे शुरु होने की उम्मीद है जो एक एनिमेटेड श्रृंखला "Astra Force" बनाने के लिए ग्राफिक इंडिया, डिज्नी के साथ हाथ मिलाया है, एक बयान में कहा।

"मैं इस रोमांचक नए सुपर हीरो श्रृंखला, 'एस्ट्रा फोर्स' लांच करने के लिए डिज्नी पर ग्राफिक भारत और सिद्धार्थ रॉय कपूर में अपने दोस्तों शरद देवराजन के साथ सहयोग करने के लिए सही मायने में उत्साहित हूँ," अमिताभ ने कहा।
'Astra Force' Disney Channel Animated Series of Amitabh Bachhan
'Astra Force' Disney Channel Animated Series of Amitabh Bachhan

शो, मजेदार तेजी से पुस्तक है और एक्शन और रोमांच से भरा होने का वादा। यह एक महाकाव्य अंतरिक्ष लड़ाई के बाद साल पहले के पृथ्वी लाखों पर फंसे किया गया था जो अमिताभ द्वारा खेला जाएगा जो एक पौराणिक नायक, की कहानी कहता है।

अमिताभ, अलौकिक कॉमेडी "भूतनाथ" में एक भूत के रूप में जिनकी भूमिका है, उसे युवा दर्शकों के बीच में निम्नलिखित एक विशाल प्रशंसक अर्जित यह "सभी दुनिया भर में बच्चों की कल्पना शक्ति से चिंगारी नए नायकों और एनिमेटेड शो बनाने के लिए" के लिए भारत का समय आ गया है कि कहा ।

अमिताभ, सिद्धार्थ रॉय कपूर के प्रबंध निदेशक डिज्नी इंडिया के साथ डिज्नी के सहयोग पर टिप्पणी करते हुए कहा: "डिज्नी पर, हम अपने दर्शकों से प्यार करते हैं कि सम्मोहक पात्रों के साथ महान कहानियों के प्रदर्शन में विश्वास है कि यह किसी के लिए स्थानीय बनावट अधिकार पाने के लिए आवश्यक है। कहानी resonate और भावनात्मक रूप से दर्शकों के साथ कनेक्ट करने के लिए।

"श्री बच्चन पर ग्राफिक्स भारत और डिज्नी चैनल भारत के साथ जोड़ के साथ 'एस्ट्रा फोर्स,' हम स्थानीय एनीमेशन अंतरिक्ष में कहानी कहने के लिए एक दिलचस्प पहलू लाने हो जाएगा।"

एक "वास्तविक जीवन सुपर हीरो", शरद देवराजन, ग्राफिक इंडिया के सह संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में अमिताभ कॉलिंग, अनुभवी अभिनेता "इस नई एनिमेटेड अवतार में अमर हो जाते हैं करने के लिए सही व्यक्ति है कि" कहा।

देवराजन परियोजना के लिए दृश्य विकास, चरित्र डिजाइन और कला की देखरेख कर रहा है जो जीवन जे कांग, वरिष्ठ उपाध्यक्ष, ग्राफिक भारत में क्रिएटिव, के साथ साथ "Astra Force" पर उत्पादक है।

डिज्नी चैनल भारत के साथ साझेदारी करने के अलावा, ग्राफिक भारत भी डिजिटल की एक श्रृंखला में चरित्र लॉन्च किया जा सकता है और एक विशेष फेसबुक हास्य सामग्री पर उपलब्ध हास्य किताबें प्रिंट होगा।
Axact

न्यूज़ टेक कैफ़े

यहां पर हम हिंदी में टी वी की नई जानकारियां उपलब्ध कराते हैं। कृपया हमारे ब्लॉग को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें।ादा से ज्यादा शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: